ड्रग्‍स केस में आर्यन के बाद अब अनन्या पांडे से होगी पूछताछ, NCB टीम की छापेमारी

ड्रग्‍स केस में गुरूवार को शाहरुख़ खान और अनन्या पांडे के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा छापेमारी की गई। NCB ने बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे से पूछताछ के लिए आज दोपहर 2 बजे अभिनेत्री को बुलाया है। शाहरुख से पहले अनन्या के घर NCB की टीम छापेमारी के लिए पहुंची थी। अनन्या का घर मुंबई के बांद्रा में है।

शाहरुख खान आर्यन खान से मिलने पहुंचे जेल

बुधवार को ड्रग्‍स केस में याचिका खारिज होने के बाद जेल में बंद आर्यन खान से मिलने उनके पिता और शाहरुख खान मुंबई की आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। शाहरुख़ खान ने अपने बेटे आर्यन खान से करीब 18 मिनट तक मुलाकात की। हालांकि, जेल प्रशासन नियम के मुताबिक, सिर्फ 10 मिनट की मुलाकात की बात मान रहा है।

दोनों की यह मुलाकात राज्य सरकार द्वारा जेल में बंद अपने परिवार के सदस्यों से मिलने के लिए आगंतुकों पर लगाए गए प्रतिबंध में छूट दिए जाने के बाद हुई। इससे दो हफ्ते पहले आर्यन अपनी मां गौरी खान से मिले थे। फिर जब 15 अक्टूबर को क्वारंटीन पीरियड खत्म होने के बाद उन्हें सामान्य बैरक में भेजा गया था, तब उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए माता-पिता दोनों से बात की थी।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर शर्लिन ने लगाया अंडरवर्ल्ड की धमकी देने का आरोप

रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान के चैट्स के साथ एक और एक्ट्रेस की चैट्स भी NCB को मिली है। NCB के हाथ लगे आर्यन के कुछ चैट में वे इस एक्ट्रेस के साथ ड्रग को लेकर चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं। NCB ने इसे सबूत के रूप में अदालत के सामने पेश किया है। यह भी कहा जा रहा है कि यह एक्ट्रेस क्रूज पर मौजूद थीं और शुरू में NCB ने उन्हें जाने दिया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper