महिला की हत्या कर शव को बोरे में भरकर तालाब में फेंका, साकची थाना में तैनात है आरोपी

टेल्कों थाना अन्तर्गत तार कंपनी के तालाब के पास सुबह बोरे में बंद महिला का शव मिला। यह घटना 18 नवंबर की है। इस मामला में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने शव की पहचान करते हुए महिला का नाम वर्षा पटेल बताया है जो कि बिष्टुपुर के साउथ पार्क की रहने वाली है। प्रशा पटेल की हत्या ASI धर्मेंद्र कुमार सिंह ने की है जो कि साकची थाना में तैनात है। पुलिस ने आरोपी को बिहार के भोजपुर जिले के साहपुर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

हत्या

सिटी एसपी सुभाष चन्द्र जाट ने बताया कि वर्षा पटेल के मर्डर की जांच के लिए टीम का गठन किया गया। जांच में पता चला कि साकची थाना में तैनात ASI धर्मेंद्र कुमार सिंह से इस महिला की आखिरी बार 12 नवंबर को बात हुई थी। उसी आधार पर पुलिस ने धर्मेंद्र कुमार सिंह को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

दम्पती ने वृद्ध महिला को पीट कर घर से निकाला, दारोगा ने लगाया गले

सिटी एसपी ने बताया कि घटना के दिन एएसआई धर्मेंद कुमार सिंह, वर्षा पटेल के घर बिष्टूपुर गया हुआ था। जहाँ से महिला को लेकर अपने घर टेल्को क्वार्टर में गया था। किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ जिसके बाद धर्मेंद्र ने वर्षा के साथ मारपीट की। इसी दौरान धर्मेंद्र ने वर्षा का गाला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को बोरे में भर कर बोरे की सिलाई कर दी। शव को तार कंपनी के तालाब में जाकर फेक दिया। और उसके मोबाइल व सामान को एक झाड़ी में फेक दिया। वर्षा पटेल ब्यूटीशियन थी। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया की वर्षा उसे पैसे के लिए हमेशा ब्लैकमेल करती थी। इसलिए उससे छुटकारा पाने के लिए उसने वर्षा पटेल की हत्या कर दी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper