मां बनने के बाद पहली बार विज्ञापन में नजर आईं अनुष्का शर्मा, विराट कोहली ने कही ये बात

अनुष्का शर्मा

मां बनने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पहली बार एक विज्ञापन में नजर आई हैं। इस ऐड में अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली भी दिखाई दे रहे हैं। विराट-अनुष्का ने यह ऐड श्याम स्टील कंपनी के लिए किया है। इसमें दोनों अपनी ट्रैवल प्लानिंग के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

मनोज बाजपेयी की ‘द फैमिली मैन 2’ की रिलीज डेट टली! जानिए क्या है मामला

टेलीविजन चैनलों के लिए शूट किए गए इस विज्ञापन को फिलहाल सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। ऐड में विराट अनुष्का की बॉन्डिंग की लोगों ने काफी तारीफ की है। एक यूजर ने कॉमेंट में लिखा है कि रियल लाइफ में एक-दूसरे के लिए दोनों का प्यार विज्ञापनों में भी नजर आ रहा है।

विज्ञापन में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं और अपने ट्रैवल प्लान के बारे में बात कर रहे हैं। इस दौरान जहां विराट कोहली क्रिकेट की रेड बॉल से खेलते दिख रहे हैं तो अनुष्का शर्मा मोबाइल फोन में बिजी हैं। अनुष्का शर्मा विराट से कहती हैं कि हमें बंजी जम्पिंग करनी चाहिए, जबकि विराट कोहली कहते हैं कि बीच पर चिल करना अच्छा रहेगा।

मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, देखें बोल्ड लुक

विराट कोहली के इस आलस पर अनुष्का कहती हैं मैं खुद ही चली जाऊंगी। इस पर विराट कहते हैं, ‘मेरा एडवेंचर मुझे छोड़कर जाएगा?’ इस पर अनुष्का शर्मा कहती हैं कि ठीक है, बंजी जम्पिंग भी कर लेंगे और बीच पर चिल भी करेंगे।

यह ऐड बीते सप्ताह ही रिलीज हुआ है, लेकिन इसकी शूटिंग अनुष्का की ओर से बीते साल अगस्त में प्रेगनेंसी का ऐलान करने से भी पहले हुई थी। इससे पहले भी विराट और अनुष्का एक साथ कई ब्रैंड्स के ऐड में नजर आए हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper