नमस्ते न करने पर घर तक किया पीछा और दरवाजा तोड़कर की फायरिंग

दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ तीन शख्स एक युवक पर भड़क गए इतना ही नहीं गुस्साए शख़्स ने युवक का घर तक पीछा किया और युवक के घर का दरवाज़ा तोड़कर घुस गया और अंदर युवक के न मिलने पर वह वापस लौट रहे थें तभी युवक के छत पर दीखते ही उन लोगों ने उसपर फायरिंग की। गनीमत यह रही कि गोली युवक को नहीं लगी। इसी बीच शोर मचने से वह सभी वहां से फरार हो गए।

पुलिस ने दर्ज किया हत्या के प्रयास का मामला

फायरिंग की वजह जानकर आप और भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल यह तीनो शख्स युवक के नमस्कार न करने की वजह से उस पर भड़क गए। फिलहाल युवक की शिकायत पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। युवक का आम जयप्रकाश (20) है जो कि समता विहार का निवासी है। पुलिस को दी गई नामजद शिकायत में जयप्रकाश ने बताया है कि 12 अक्तूबर की रात वह काम करने के बाद बाइक से वापस घर लौट रहा था।

सास से छुटकारा पाने के लिए ज़हरीले सांप से करवाई हत्या, सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा मामला

इस दौरान भलस्वा डेयरी के नजदीक की पुलिया पर तीन युवक सूरज, कल्लू और आकाश खड़े थे। तीनों समता विहार में ही रहते हैं। बाइक उनके बगल से गुजरने पर तीनों ने उसको रोक लिया। इसके बाद उन सबने जय प्रकाश से नमस्कार करने को कहा। मना करने पर तीनों भड़क गए। उनको इरादा भांपकर वह मौके से भाग खड़ा हुआ। करीब 500 मीटर घर जाकर उसने पहले दरवाजा बंद किया और सीधे छत पर जा छिपा।

दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुस गए तीनों आरोपी

उधर, पीछा करते तीनों आरोपी भी उसके घर पहुंचे। आरोप है कि तीनों दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुस गए। लेकिन छत पर नहीं पहुंच पाए। इससे वह वापस लौटने लगे। इसी बीच इनको जयप्रकाश छत पर दिखा और उनने निशाना लगाकर गोली चला दी। गनीमत यह रही कि गोली उसको नहीं लगी। इससे घबराकर जयप्रकाश ने शोर मचाया और सभी आरोपी फरार हो गए। पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper