मौत की खबर के बाद निशा दहिया ने वीडियो जारी कर कहा- ‘मै बिलकुल ठीक हूँ’, जाने क्या है पूरा मामला

निशा दहिया की गोली मारकर हत्या करने की खबर फैलने के बाद खुद निशा दहिया ने एक वीडियो जारी कर इस खबर को झूठ बताया है। निशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। वीडियो में निशा कह रही हैं कि वह इस वक्त गोंडा में हैं वह सीनियर नेशनल खेलने आई हैं। और उन्होंने बताया कि उनकी हत्या की यह खबर पूरी तरह से फेक है। निशा बिलकुल ठीक और सुरक्षित हैं।

निशा दहिया

क्या है पूरी घटना?

दरअसल खबर आई थी कि हरियाणा के सोनीपत में रेसलर निशा दहिया और उनके 18 वर्षीय भाई सूरज दहिया की कोच ने गोली मरकर हत्या कर दी। छेड़खानी का विरोध करने पर कोच ने निशा व् उनके भाई पर गोली चला दी जिससे उनकी मौत हो गई। वहीँ निशा की माँ भी इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई जिन्हे इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया है। यह खबर पूरी तरह से फर्जी निकली है। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि जिस रेसलर की हत्या हुई उसका नाम भी निशा दहिया ही था। यानी दोनों का नाम और सरनेम एक ही है।

विराट कोहली ने न्यूजीलैंड सीरीज से मांगा आराम, टीम में कई नए चेहरों को मिलेगी जगह

इस खबर के बाद सोशल मी़डिया पर नेशनल प्लेयर निशा ने एक वीडियो के जरिए सफाई दी। कहा- मैं सीनियर नेशनल खेलने के लिए गोंडा में हूं और बिल्कुल ठीक हूं। यह फेक न्यूज है। बता दें, जिस पहलवान की गोली मारकर हत्या की गई है। वो जूनियर रेसलर हैं। उनका नाम भी निशा दहिया है। भारतीय टीम के कोच ने कहा, ‘सोनीपत में जिस पहलवान की हत्या की गई, वो एक नई खिलाड़ी निशा दहिया हैं, न कि अंडर-23 विश्व चैंपियनशिप की कांस्य पदक विजेता निशा।”

Related Articles

Back to top button
E-Paper