आगरा: 25 वर्षीय युवती की संदिग्ध हालात में मौत, भिड़े दो समुदाय, शाहगंज बाजार बंद

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक युवती के मौत का मामला सामने आया है, युवती की संदिग्ध मौत के बाद गांव में बवाल मच गया। मामला आगरा में शाहगंज के चिल्ली पाड़ा इलाके का है जहाँ 25 वर्षीय की शुक्रवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। युवती की मौत के बाद एक संगठन के कार्यकर्ताओं की नारेबाजी से माहौल गर्मा गया। पथराव और फायरिंग हुई। गली में बवाल का असर शाहगंज बाजार में हुआ। दुकानों में तोड़फोड़ की गई। देर रात भाजपा नेताओं ने शाहगंज थाना घेर लिया। थाने में नारेबाजी की गई।

आगरा

घटना करीब ६ बजे की है, चिल्लीपाड़ा निवासी फईम मकैनिक है। करीब डेढ़ साल पहले उसने वर्षा से लव मैरिज की थी। वर्षा कोलिहाई निवासी थी। शाम को ससुरालीजनों ने पुलिस को सूचना दी कि वर्षा ने खुदकुशी कर ली है। फईम के भाई ने फोन पर यह जानकारी वर्षा के भाई दुष्यंत को भी दी। दुष्यंत की पहचान भाजयुमो पदाधिकारी गौरव राजावत और शैलू पंडित से है। इसके बाद युवती की हत्या की बात वायरल होने लगी।

इसके बाद दुष्यंत के साथ भाजयुमो पदाधिकारी भी चिल्लीपाड़ा पहुंच गए। उस समय सीओ लोहामंडी सौरभ सिंह, इंस्पेक्टर शाहगंज और चौकी इंचार्ज मौके पर थे। युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज रहे थे। तभी भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। विरोध में मोहल्ले के कुछ युवक आ गए। माहौल गर्मा गया। दोनों तरफ से पथराव हुआ।

मेडिकल कॉलेजों में इसी महीने होंगी तीन हजार से ज्यादा भर्तियां

फायरिंग भी हुई। कार्यकर्ताओं ने दो से तीन दुकानों को निशाना बनाया। संगीता चौराहे से कोठी मीना बाजार के बीच का शाहगंज बाजार बंद हो गया। तोड़फोड़ के सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहे हैं। इस घटना की जानकारी पर एसएसपी सुधीर कुमार सिंह, एसपी सिटी और शहर के कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पीएसी को बुला लिया गया। फोर्स पहुंचते ही माहौल शांत हो गया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper