नये साल मे मुरादाबाद से शुरू हो जायेगी हवाई सेवा: गोपाल नंदी

उत्तर प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने गुरूवार को कहा कि पीतल नगरी मुरादाबाद से नये साल में हवाई सेवा शुरू हो जायेंगी। यहां सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता में प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री ने कि प्रदेश में तेजी के साथ विकास हो रहा है। बरेली समेत कई जगहों पर हवाई सेवा की शुरुआत हो चुकी है और इसी क्रम में बड़े निर्यातक शहर मुरादाबाद में एयरपोर्ट बनकर तैयार हो चुका है।एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया से दिसंबर के अंत तक एनओसी मिलते ही और नए साल पर जनवरी में मुरादाबाद से हवाई सेवा शुरू हो जाएगी।

गोपाल नंदी

मंत्री ने कहा कि देश और प्रदेश में सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास एजेंडे पर सरकार काम कर रही है। यही वजह है कि सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है। उन्हाेंने दावा किया कि 2022 के चुनाव में एक बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बनेगी। सपा के शासनकाल में जहां गुंडागर्दी चरम पर थी,जबकि भाजपा के शासनकाल में कुछ गुंडे या तो शहर छोड़कर दूर चले गए तो कुछ इतनी दूर चले गए जिनका वापस आना मुश्किल है।

24 घंटों में 70 लाख से अधिक लगाये गये कोविड टीके

भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद कैबिनेट मंत्री ने कहा कि वर्ष 2014 के बाद देश की राजनीति पूरी तरह बदल चुकी है।अब लोग काम करने वालो को पसंद कर रहे हैंजबकि प्रदेश में विपक्ष का सूपड़ा साफ हो चुका है। प्रधानमंत्री मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है और मुख्यमंत्री योगी प्रदेश को विकास के रास्ते पर तेजी से ले जा रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि 2017 से 2019 तक भाजपा की वोटों की हिस्सेदारी में बढोत्तरी हुई है जिस वजह से आगामी 2022 के चुनावों में भी भाजपा बहुमत से सरकार बनाएगी।श्री नंदी ने कहा कि पिछले चुनाव में ‘यूपी को ये साथ पसंद है’ का नारा देने वालों को जनता नकार चुकी है और 2019 में सपा तथा बसपा के गठबंधन का हश्र भी सभी को पता है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper