अजय देवगन ने राष्ट्रीय युवा दिवस पर लिखा खास पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर खास पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। देश भर में आज राष्ट्रीय युवा दिवस मनाया जा रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लोगो को राष्ट्रीय युवा दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं। अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह अपनी 20 वर्षीय अवस्था के बारे में बात कर रहे हैं।

अजय देवगन

अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुये पोस्ट में लिखा, प्रिय 20 वर्षीय। वहां आप एक अभिनेता के रूप में नई दुनिया में अपनी पहचान बना रहे हैं। मैं ईमानदारी से कहूं तो आपको कुछ निर्दय रिजेक्शंस का सामना करना पड़ेगा। आप इस सब में शानदार ढ़ंग से फिट होने की कोशिश करेंगे। लेकिन असफल होंगे। लोगों की आलोचना और संदेह कठिन होगा। ये आपके सवालों को आपका सपना बना देगा। आप जितना सफल होंगे, उससे ज्यादा असफल होंगे।”

अमरीश पुरी के पुण्यतिथि पर जानिए उनकी कहानी

अजय देवगन ने लिखा, “एक दिन धीरे धीरे लेकिन निश्चित रूप से आपको एहसास होगा कि स्वयं होना आपकी सबसे बड़ी ताकत हो सकता है। तो थोड़ा ठोकर खाओ लेकिन रुको मत। अपनी सीमाओं को पार करते रहें और दुनिया की उम्मीदों को अपना संकोच मत बनाओं। हमेशा अपने ईमानदार बने रहो, कृपया डांस करना सीखें, ये आपको लंबे वक्त में मदद करेगा। मैं आपसे बड़ा, समझदार और बेहतर हूं।”

अजय देवगन ने अपने लिए लिखी पोस्ट को शेयर कर कैप्शन में लिखा, इस राष्ट्रीय युवा दिवस पर 20 वर्षीय अजय के लिए कुछ शब्द लिखने का फैसला किया, मुझे उम्मीद है कि वो इसकी सराहना करेंगे।”

Related Articles

Back to top button
E-Paper