अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के प्रदर्शन के दो साल हुए पूरे

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर के प्रदर्शन के दो साल पूरे हो गये हैं। अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर को रिलीज हुए दो साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए अजय देवगन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फिल्म के सीन्स को फिल्माते हुए दिख रहे हैं।

इस वीडियो को अजय देवगन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में तानाजी अपने हाथ में लाल झंडा के साथ खड़े हुए दिख रहे हैं। वीडियो में अजय देवगन ऐतिहासिक युद्ध के सीन्स को भी फिल्माते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अजय देवगन ने लिखा, “स्क्रिप्ट से लेकर पर्दे और इतिहास रचने तक। तन्हाजी के 2 साल पूरे होने का जश्न।”

ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर जानिए उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें

गौरतलब है कि फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर की कहानी मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के जीवन पर इर्द गिर्द घूमती है, जो कोंधना किले को फिर से हांसिल करने के लिए औरंगजेब के भरोसेमंद उदयभान सिंह राठौड़ से युद्ध करते हैं। फिल्म ने अजय देवगन ने तन्हाजी का मुख्य किरदार निभाया है और उनकी पत्नी कालोज ने फिल्म में तानाजी की पत्नी सावित्रिबाई मालुसरे का रोल निभाया है जबकि सैफ अली खान ने उद्यभान सिंह का किरदार निभाया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper