सपा मुखिया अखिलेश यादव का आरोप- गोरखनाथ मंदिर के पास 11 घरों को खाली कराने का दबाव बना रही सरकार, सीएम से नहीं संभल रहा सूबा

सपा अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोला है। प्रदेश भर में सत्ता संरक्षित अपराधियों के सामने सिस्टम पस्त हो गया है। हालत यह हो गई है कि गोरखनाथ मंदिर के निकट 11 घरों को खाली कराने के लिए सत्ता दबाव बना रही है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चाहे जितने दावे करें बढ़ते संगठित अपराध और सत्ता संरक्षित अपराधियों के आगे पूरा सिस्टम पस्त है। खुद मुख्यमंत्री के गृह जनपद में बेखौफ अपराधी लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। गोरखनाथ मंदिर के निकट 11 घरों को खाली कराने के लिए सत्ता का दबाव काम कर रहा है।

पूर्व सीएम अखिलेश ने कहा कि गोरखपुर के गली मोहल्लों में अवैध असलहों की भरमार है। जनपद के 11 जिलों में 4132 अवैध असलहे मिले। किसी बेचने वाले पर कार्रवाई नहीं हुई। जो मुख्यमंत्री अपना जनपद नहीं संभाल सकते है, वह प्रदेश क्या संभालेंगे?

वहीं सूबे में बीजेपी के अंदर चल रही उठापटक के बीच उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार की हालत देखकर दिल्ली से आए पर्यवेक्षकों ने भी मान लिया है कि जब इस सरकार को जाना ही है तो ज्यादा माथापच्ची क्यों की जाए।

Related Articles

Back to top button
E-Paper