घर और ट्विटर से बाहर निकलकर अपनी जानकारी बढ़ायें अखिलेश : सिद्धार्थनाथ सिंह

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे सपा अध्यकक्ष अखिलेश यादव को राज्यक सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि बयानबाजी करने से पहले अखिलेश यादव को कम से कम बे‍सिक जानकारी तो कर लेनी चाहिए। उन्होंनने कहा कि भ्रष्टाकचार में डूबी सपा सरकार के मुखिया रहे अखिलेश यादव को यह जानकारी भी नहीं है कि राज्यक के सरकारी अस्पटतालों में ब्लैरक फैंगस के मरीजों का मुफ्त इलाज किया जा रहा है।

दरअसल, गुरुवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा, ‘उप्र की भाजपा सरकार ने बड़े जोर शोर से प्रचारित किया था कि वो कोरोना के प्राइवेट इलाज का खर्चा देगी। अब भाजपा सरकार बताए कि अभी तक जनता के कितने बिलों का भुगतान किया है. भाजपा सरकार जनता के सामने आँकड़े रखे। साथ ही सरकार ‘ब्लैक फंगस’ के भी मुफ़्त इलाज की तत्काल घोषणा करे।’

इसका जवाब देते हुए प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि मुख्य मंत्री योगी आदित्यवनाथ की अगुआई वाली सरकार ब्लैतक फंगस के मरीजों को इलाज की हर सुविधा उपलब्धी करवा रही है, कोविड कमांड सेंटर से निजी अस्पगतालों में भेजे गए मरीजों के इलाज के खर्च का योगी सरकार लगातार भुगतान कर रही है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव घर में एसी कमरों में बैठ कर ट्वीट कर रहे हैं, उन्हें बाहर निकल कर प्रदेश की जनता के लिए योगी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी लेनी चाहिए।

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि सपा सरकार में काबिज बिचौलियों और दलालों का नेटवर्क ध्वीस्तव हो चुका है, प्रदेश के विकास और जनता को मिल रही सुविधाओं से अखिलेश यादव और उनका कुनबा परेशान है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper