अखिलेश यादव बोले, सभी जातियों व धर्मों को साथ लेकर चलने वाला जन्म से हिन्दू हूं

जौनपुर समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे स्व. पारस नाथ यादव के जयंती के अवसर पर मंगलवार को जौनपुर के बरसठी ब्लॉक के आदमपुर निगोह में एक महाविद्यालय में आयोजित जनसभा में उनको श्रद्धांजलि अर्पित करने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे।

अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि वो एक मजबूत स्तम्भ थे, उनकी कमी हमेशा खलेगी। इससे पहले उन्होंने स्व. पारस नाथ यादव को पुष्पांजलि अर्पित कर दीप जलाकर नमन किया। इस अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को हटाने का मन बना चुकी है। जो लोग पार्टी में भाजपा अब उनका भी सम्मान नहीं कर रही है। कार्यकर्ता खुद को अपमानित महसूस कर रहे हैं।

युवा संसद 2021 का हुआ आयोजन, युवाओं को उनके अधिकारों के प्रति किया गया जागरूक

किसान कितने आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन उनको सुनने वाला कोई नहीं है। इसके लिए कौन जिम्मेदार है? भाजपा किसी न कानून पर भरोसा करती है न सुप्रीम कोर्ट पर। वो हर मामले को उलझा कर रखना चाहती है।

सभी जातियों व धर्मों को साथ लेकर चलने वाला जन्म से हिन्दू हूं: अखिलेश यादव

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में जो भी आएगा उसका पार्टी स्वागत करेगी। सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला दिया है, उसको भाजपा सरकार को मानना चाहिए और किसानों का कहना मानना चाहिए। ऐसे किसानों के काले कानून को वापस भी लेना चाहिए। अखिलेश यादव सॉफ्ट हिंदुत्व के तरफ है। इसको सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के लोग कह रहे हैं हम तो जन्म से हिंदू हैं, लेकिन हम हिंदू वह हैं जो सभी जातियों धर्मों को साथ लेकर चलना चाहते हैं।

ओवैसी का यूपी आना भाजपा का खेल

ओवैसी के जौनपुर आने पर कहाकि यह भारतीय जनता पार्टी का खेल है, यह आने वाला समय बताएगा। अभी चुनाव को एक साल हैं अभी और जाने क्या-क्या देखने को मिलेगा। कोरोना पर बोलते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन गरीबों को फ्री मिले और गरीबों को कब तक मिल जाएगी यह बता दें। मंच से बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह धरती पर कोई सबसे पहले बदलता है तो वह पुलिस है, जिसकी सरकार होती है पुलिस की तरफ से डंडा पटकना शुरु कर देती है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper