यूपी सरकार पर अखिलेश का निशाना, ठोंक दो की संस्कृति पर काम कर रहे योगी

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज योगी आदित्यनाथ की सरकार पर ठोंक दो संस्कृति पर काम करने का आरोप लगाया और कहा कि यूपी सरकार संवैधानिक अधिकारों के दमन पर तुली है।

यूपी सरकार

मानवाधिकारों से यूपी सरकार को चिढ़ है। विशेष सुरक्षाबल के जरिए ठोंक दो संस्कृति के तहत अब जिसे  चाहे, जहां चाहे उठा लें, ना वारंट, ना बेल, ना सबूत और नहीं सुनवाई। जिस पर मुख्यमंत्री की निगाह टेढ़ी हुई, उसकी शामत आना तय है। अखिलेश यादव ने कहा कि आज पूर्व सांसद सीएन सिंह के घर शोक संवेदना प्रकट करने जा रहे समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम तथा उनके साथ अन्य  नेताओं को रायबरेली में गिरफ्तार कर लिया गया ।

इसीतरह सीतापुर के महोली में मृतक कमलेश मिश्रा के घर सांत्वना देने जा रहे विधायक एवं  पूर्व मंत्री मनोज पाण्डेय को भी वहां नहीं जाने दिया गया। भाजपा सरकार पूरी तरह अमानवीय और संवेदन शून्य हो गई है। किस अधिकार से  अब किसी के दुःख में भी वह किसी को शरीक नहीं होने देगी?

उन्होंने कहा कि प्रतापगढ़ में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष पर फर्जी आरोप लगाकर जेल भेजा गया। सरधना नगर पालिका परिषद की चेयरपर्सन के पति एवं  पुत्र पर झूठा एससी/एसटी एक्ट का मुकदमा लगाया गया जबकि सफाई कर्मचारी संघ का कहना है कि मुकदमा फर्जी है। मुख्यमंत्री के आदेश पर यह सब हो रहा है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper