अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ सिनेमाघरों में इस दिन होगी रिलीज

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘बेल बॉटम’ काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट अभिनेत्री वाणी कपूर लीड रोल में नजर आयेंगी। फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो चुकी हैं और फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस की इस एक्साइटमेंट को देखते हुए मेकर्स ने अब फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी हैं। यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होगी।

अभिनेता आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने किया डेब्यू, देखें तस्वीरें

इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी। तरण ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ‘अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट तय हो गई हैं…#बेल बॉटम में अक्षय कुमार रॉ एजेंट की भूमिका में होंगे। यह फिल्म 28 मई, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के अन्य कलाकारों में  वाणी कपूर , हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और अदिति राव हैदरी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन  रंजीत एम तिवारी ने किया हैं!’

फिल्म ‘बेल बॉटम’  देश के एक ऐसे नायक की कहानी है, जिसे भुलाया जा चुका है। फिल्म में अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं।फिल्म में वाणी कपूर अक्षय की पत्नी के किरदार में होगी। फिल्म में लारा दत्ता भी होगी जो पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। फिल्म में हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में होगी।

फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और 1980 के दशक पर आधारित है। इसमें भारत के एक भूले बिसरे नायकों के बारे में बताया गया है। इसकी कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखा है।  इसके अलावा अक्षय ने फिल्म की छोटी सी झलकी भी दिखाई थी, जिसमें 80 के दशक का जिक्र किया गया है। अक्षय कुमार ‘बेल बॉटम’ के अलावा ‘बच्चन पांडे’, ‘अतरंगी रे’, ‘रक्षाबंधन’, ‘सूर्यवंशी’, ‘पृथ्वीराज और ‘रामसेतू’ में नज़र आएंगे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper