अक्षय कुमार की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की रिलीज आई सामने, इस दिन हो रही रिलीज

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ जल्द ही दर्शकों के सामने होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री सारा अली खान और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार धनुष मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा-‘अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की रिलीज डेट लॉक हो गई है। यह फिल्म 6 अगस्त 2021 को सिनेमघरों में रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक आनंद एल रॉय है। फिल्म की प्रस्तुति भूषण कुमार की टी सीरीज करेगी!’

बड़े पर्दे पर पहली बार साथ नजर आएंगे रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर

आनंद एल रॉय के निर्देशन में बनी ‘अतरंगी रे’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इसकी कहानी में दो भारतीय संस्कृतियों का मिश्रण है। फिल्म में सारा  अली खान डबल रोल में है और वह फिल्म में अक्षय और धनुष दोनों के साथ रोमांस करती नजर आयेंगी।  एआर रहमान के संगीत से सजी इस फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है। यह फिल्म 6 अगस्त 2021 को सिनेमघरों में दस्तक देगी।

गौरतलब है कि ये फिल्म मार्च 2020 में फ्लोर पर गई थी लेकिन उस समय कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन में फिल्म की शूटिंग बंद कर दी गई थी। बाद में इस फिल्म की दिसंबर 2020 में शूटिंग शुरू की गई। बता दें कि ‘अतरंगी रे’ आनंद एल राय के डायरेक्शन बनी है। पहले इस फिल्म को 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज किया जाना था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper