अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी का आ सकता है पार्ट-2?

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गया है। फैन्स सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं। कुछ दर्शकों को जहां ये फिल्म अच्छी लगी वहीं ऐसे दर्शक भी है जिन्हें ये फिल्म कुछ खास नहीं लगी।

पसंद-नापसंद के इस रिएक्शन के बीच सोशल मीडिया पर ये सवाल भी उठ रहा हैं कि क्या इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी आएगा। इस सवाल के पीछे वजह है वो सिचुएशन जिसमें लाकर मेकर्स ने इस फिल्म को छोड़ा है। यहां हम बिना फिल्म का क्लाइमैक्स डिसक्लोज किए आपको बस इतना ही बताना चाहेंगे कि मेकर्स ने अंत में फिल्म को एक मोड़ पर छोड़ दिया है।

यानि इस बात की पूरी संभावनाएं हैं कि इस फिल्म का अगला पार्ट भी बनाया जाए। बता दें कि लक्ष्मी तेलुगू फिल्म कंचना का आधिकारिक हिंदी रीमेक है जो साल 2011 में रिलीज हुई थी। साल 2015 में इस फिल्म का रीमेक भी आ गया था। अब देखना होगा कि क्या इस हिंदी फिल्म का भी रीमेक बनाने का फैसला मेकर्स करते हैं।

हालांकि ये पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करेगा कि लक्ष्मी के पहले पार्ट का रिस्पॉन्स कैसा रहता है। जहां तक अब तक के रिस्पॉन्स और क्रिटिक्स रिव्यू की बात है तो फिल्म को बहुत ज्यादा सराहना तो नहीं मिली है। साथ ही मेकर्स की तरफ से अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक ऐलान भी नहीं किया गया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper