अक्षय कुमार ने की सीएम योगी से मुलाकात, अयोध्या में रामलला के किए दर्शन

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म ‘रामसेतु’  के मुहूर्त के लिए अयोध्या पहुंच चुके हैं। यहां उन्होंने भगवान राम लला के दर्शन किए। अयोध्या में भगवान राम का आशीर्वाद लेने के बाद अक्षय कुमार लखनऊ पहुंचे यहां उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। जानकारी के मुताबिक इस दौरान दोनों के बीच यूपी में बन रही फिल्म सिटी को लेकर भी चर्चा हुई।

बता दें कि अक्षय अपनी आने वाली फिल्म रामसेतु की शूटिंग का उद्घाटन अयोध्या में करने के लिए अयोध्या आए थे। इस दौरान उनके साथ फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी। अक्षय के साथ उनकी को-स्टार्स जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) भी अयोध्या पहुंची हैं। यहां पूरी टीम ने भगवान राम का आशीर्वाद लेने के बाद अपनी फिल्म रामसेतु के लिए पूजा अर्चना भी की।

बता दें कि अक्षय कुमार अपनी पूरी टीम के साथ अयोध्या पहुंचे हैं। यहां उन्होंने सबसे पहले अयोध्या के राजा बिमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्रा से मुलाकात की। इसके अलावा उन्होंने श्री राम तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अन्य सदस्यों से भी मुलाकात की। दोपहर बाद फिल्म रामसेतु  की पूरी टीम ने राम जन्मभूमि मंदिर में जाकर भगवान राम लला के दर्शन किए। और अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूजा की। अक्षय उसके बाद अयोध्या से लखनऊ पहुंचे, यहां उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

सामाजिक विषयों पर लगातार बेहतरीन फिल्में बनाकर शोहरत बटोरने वाले फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अब फिल्म राम सेतु के निर्माण में लग गए हैं। ‘रामसेतु’ फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में होनी है। बताया जा रहा है कि राम सेतु के कुछ सीन्स अयोध्या में ही शूट किए जाएंगे।

अगले कुछ महीनों में अयोध्या में फिल्म का 80 प्रतिशत शेड्यूल शूट कर लिया जाएगा। उसके बाद का शेड्यूल मुंबई में शूट होगा। इस फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल साल 2022 दिवाली है। अक्षय के अनुसार उनकी फिल्‍म ‘राम सेतु’ भूतकाल, वर्तमान और भविष्य की जनरेशन के बीच की कड़ी है।

अयोध्या के लिए रवाना होने से पहले अक्षय ने जैकलीन और नुसरत के साथ बात करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें ये चार्टर्ड फ्लाइट के बाहर नजर आ रहे हैं। इसके साथ कैप्शन में अक्षय कुमार ने लिखा है, ‘एक खास फिल्म की खास शुरुआत।।टीमहैशटैगरामसेतु मुहूर्त शूट के लिए अयोध्या जा रही है तो अब सफर की शुरुआत होती है। आप सबकी दुआओं की जरूरत है।’ बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार मालदीव में परिवार के साथ छुट्टियां मना कर वापस लौटे हैं। इस दौरान अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर मस्ती करते हुए कई वीडियो और तस्वीरें शेयर की थीं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper