अलीगढ़: एएमयू छात्र की गोली मारकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

एएमयू छात्र

अलीगढ़: क्वार्सी थाना के जाकिर नगर में शनिवार देर रात स्कूटी से घर आ रहे एएमयू के बीए ऑनर्स फाइनल इयर के छात्र की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश की वजह से घटना को अंजाम दिया गया। हमले का शिकार छात्र, हत्या से जुड़े एक मामले में जेल भी जा चुका था। तो वहीं पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

कानपुर में बर्ड फ्लू ने दी दस्तक, चिड़ियाघर के मृत पक्षियों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

जानकारी के अनुसार, जाकिर नगर गली नं पांच के निवासी मोहम्मद जमील अहमद का बेटा आतिफ खान एएमयू में बीए ऑनर्स फाइनल इयर का छात्र था। शनिवार रात्रि वह स्कूटी से जकरिया मार्केट में दोस्त जुबैर को छोड़कर घर लौट रहा था। तभी वहां उसे चार हमलावरों ने रोक लिया। हमलावरों ने आतिफ को निशाना बनाते हुए उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। आतिफ को तीन गोलियां लगीं। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए।

गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका गूंज उठा। आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग व छात्र के परिजन मौके पर पहुंचे। घायल आतिफ को परिजन मेडिकल काॅलेज लेकर पहुंचे। जहां पहुंचकर उसने दम तोड़ दिया। छात्र के एएमयू से जुड़ा होने के कारण बड़ी संख्या में साथी छात्र और छात्र नेता मेडिकल कॉलेज पहुंच गए।

एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत, सीओ सिविल लाइन अनिल समानिया, इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटे लाल पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने परिजनों से घटनाक्रम की जानकारी ली। इधर, पुलिस ने हमलावरों की तलाश में इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है। हालांकि अंधेरे के चलते हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी है।

एसपी सिटी कुलदीप गुणावत ने बताया कि एएमयू छात्र की चार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या की है। मृतक छात्र हत्या के एक मामले में जेल जा चुका था और हाल में ही में जमानत पर छूटकर आया था। प्रारंभिक जांच में घटना को रंजिशन अंजाम दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper