प्रो कबड्डी लीग के आठवें सत्र के लिये यूपी योद्धा का आधिकारिक प्रायोजक बना अमेज़

लखनऊ. देश में जाने माने इन्‍वर्टर एवं इन्‍वर्टर बैटरी ब्रांड अमेज़ ने 22 दिसंबर से शुरू होने वाली प्रो कबड्डी लीग के आठवें सत्र के लिये यूपी योद्धा के आधिकारिक प्रायोजक के तौर पर भागीदारी की घोषणा की है।

लूमिनस पावर टेक्नॉलजीज़ प्राइवेट लिमिटेड में पावर सॉल्‍यूशंस बिज़नेस के कंट्री हेड अमित शुक्ला ने मंगलवार को कहा, “अमेज़ लोगो यूपी योद्धा के खिलाड़‍ियों की वर्दी पर प्रदर्शित होगा। यूपी योद्धा के साथ हमारा जुड़ाव उत्‍तर भारत में अपनी जड़ों को और गहरा बनाने की दिशा में महत्‍वपूर्ण पहल है, और एकजुट होकर हम इस सीज़न को पहले से कहीं ज्‍यादा यादगार तथा मनोरंजक बनाने का इरादा रखते हैं।”

 इस पार्टनरशिप के बारे में, कर्नल विनोद बिष्‍ट, सीईओ, जीएमआर लीग गेम्‍स ने कहा, “ यूपी योद्धा में प्रो कबड्डी लीग के सीज़न 8 के लिए ‘अपने आधिकारिक प्रायोजक के तौर पर अमेज़के साथ भागीदारी पर खुशी महसूस कर रहे हैं। हमने हमेशा से ही उत्‍तर प्रदेश में खेल-कूल की लोकप्रिय का लाभ उठाया है और राज्‍य के युवाओं के मन में खेल को अपने कॅरियर विकल्‍प के तौर पर देखने के लिए प्रेरित किया है। अमेज़ के साथ यह भागीदारी इसलिए खास है क्‍योंकि हम अपने तरीके से जिंदगियों को रोशन करने के साझा लक्ष्‍य की दिशा में प्रयासरत हैं। ”

मशाल स्‍पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड तथा स्‍टार इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की पहल वीवो पर प्रो कबड्डी लीग को अमैच्‍योर कबड्डी फेडरेशन ऑफ इंडिया (एएकेएफआई) का समर्थन हासिल है और इसे इंटरनेशनल कबड्डी फेडरेशन (आईकेएफ) तथा एशियन कबड्डी फेडरेशन (एकेएफ) ने सहयोग दिया है । लीग ने पिछले कुछ सीज़न्‍स में शानदार लोकप्रियता हासिल की है। यूपी योद्धा का स्‍वामित्‍व जीएमआर ग्रुप के पास है जो कि लीग के पांचवें सीज़न में पहली बार जुड़ी थी और तभी से लीग का हिस्‍सा रही है। योद्धा अपने घरेलू मैच शहीद विजय सिंह पथिक स्‍पोर्ट्स कॉम्‍प्‍लैक्‍स में खेलते हैं। लेकिन इस बार सभी मुकाबले बेंगलुरु में खेले जाएंगे। टीम ने 2017 में अपनी शुरुआत के बाद से हर सीज़न में स्‍पर्धाओं में भाग लिया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper