प्रियंका और निक के तलाक के खबरों के बीच अभिनेत्री ने पति के पोस्ट पर किया कमेंट

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी एक बेहद चौका देने वाली खबर सामने आई है। प्रियंका ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की बायो से अपने नाम से ‘चोपड़ा’ और ‘जोनस’ सरनेम हटा दिया। जिसके बाद लोगों का यह कहना है कि प्रियंका और निक जोनस का तलाक हो सकता है। वहीँ इस बीच निक जोनस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसपर प्रियंका ने कमेंट कर अब तलाक की खबरों को विराम दे दिया है।

दरअसल, निक जोनस ने हाल ही में जिम में वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। उनके इस वीडियो पर प्रियंका ने कमेंट कर लिखा, ” Damn! मैं तुम्हारी इन बांहों में मरना चाहती हूं।” प्रियंका ने अपने इस कमेंट से बता दिया है कि वे निक जोनस से बहुत प्यार करती हैं और दोनों अलग नहीं हो रहे हैं।

29 जुलाई 2022 को अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ होगी रिलीज

वीडियो में निक जोनस जिम में डंबल्स उठाते और बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “मंडे मोटिवेशन, लेट्स गेट इट।” प्र‍ियंका की मां मधु चोपड़ा ने हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट को दिए अपने बयान में दोनों के तलाक की खबरों को अफवाह बताया है। साथ ही उन्होंने लोगों से इस तरह की झूठी खबरें ना फैलाने की अपील भी की है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper