अमित शाह और जेपी नड्डा 22 मार्च को असम में करेंगे चुनाव प्रचार

गुवाहाटी। असम विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राज्य व केंद्र की सत्ताधारी पार्टी भाजपा चुनाव प्रचार में जोरदार तरीके से जुटी हुई है। दो दिनों तक असम में प्रधानमंत्री के चुनावी जनसभाओं के बाद सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनाव प्रचार करने के लिए फिर से असम आ रहे हैं।

अमित शाह सोमवार को माजुली, जोनाई और उदालगुरी में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उदालगुरी की चुनावी जनसभा में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव दिलीप सैकिया भी मौजूद रहेंगे। जनसभाओं के बाद अमित शाह गुवाहाटी के माधवदेव प्रेक्षागृह में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ एक सांगठनिक बैठक में हिस्सा लेंगे। अमित शाह तीन चुनावी जनसभाओं के जरिए मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, भुवन पेगु, गोविंद बसुमतारी, बिश्वजीत दैमारी, जितू कृषान और अशोक सिंघल के समर्थन में प्रचार अभियान चलाएंगे।

दूसरी ओर सोमवार को ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा टिंगखांग में बिमल बोरा, तिताबर में हेमंत कलिलता और बिहाली में रणजीत दत्त के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

इसी तरह भाजपा के राष्ट्रीय नेता व बिहार सरकार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन रुपहीहाट में भाजपा उम्मीदवार नाजिर हुसैन, धिंग में संजीव बोरा और लाहरीघाट में मोहम्मद कादिरु जमान के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper