असम पहुंचे अमित शाह का जोरदार स्वागत, गुरुवार को चार कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

गुवाहाटी केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मध्य रात्रि को बीएसएफ के विशेष विमान से गुवाहाटी पहुंचे। हवाई अड्डे पर असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, वित्त आदि मामलों के मंत्री डॉ. हिमंत विश्वशर्मा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत कुमार दास के साथ ही अन्य भाजपा नेताओं ने शाह का जोरदार स्वागत किया।

अमित शाह

ज्ञात हो कि अमित शाह असम में गुरुवार को चार कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। राज्य वर्तमान में पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गया है। ऐसे में केंद्रीय गृहमंत्री का असम दौरा बेहद अहम बताया जा रहा है। गुवाहाटी पहुंचे  शाह  नगांव जिला के भेरभेरी में बने विश्व के सबसे ऊंचे लिंगकार महामृत्युंजय मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में सुबह 10.30 बजे हिस्सा लेंगे।

वहीं, 11 बजे अमित शाह बटद्रवा स्थित महापुरुष श्रीमंत शंकरदेव के जन्म स्थान बटद्रवा सत्र में गुरु श्रीमंत शंकरदेव की कला, संस्कृति को संरक्षित करने के लिए राज्य सरकार की ओर से 180 करोड़ रुपये की लागत से शुरू की जा रही परियोजना की आधारशिला रखेंगे। 11.30 बजे के आसपास बटद्रवा में आयोजित एक जनसभा को भी वे संबोधित करेंगे।

इसके अलावा कार्बी आंग्लांग जिला के डेनरांग में दिन के 02 बजे के आसपास शांति समझौता सभा में अमित शाह हिस्सा लेंगे। इसको लेकर सभी स्तरों पर तैयारियां पूरी हो गयी हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper