अमित शाह ने भरी हुंकार, कहा- बंगाल में पूर्ण बहुमत से बनेगी भाजपा की सरकार

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर तीखा प्रहार किया है। रविवार को हावड़ा के डुमुरजला स्टेडियम में भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित कार्यक्रम को वर्चुअल जरिए से संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। भाजपा तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकेगी।

तानाशाह गद्दाफी की बहू ने तोड़े ट्रैफिक नियम, पुलिस और लोगों को कार से रौंदा!

अमित शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद पहली कैबिनेट में यह फैसला करेंगे कि आयुष्मान भारत योजना का लाभ बंगाल की जनता को मिले। बंगाल में परिवर्तन की लहर चल रही है। बंगाल में उद्योग-धंधे बंद हुए हैं। बंगाल में परिवर्तन की लहर बह रही है। उसे आप नहीं रोक सकती हैं।

उल्लेखनीय है कि  डुमुरजला में रविवार को अमित शाह की सभा होने वाली थी लेकिन दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास हुए धमाके के चलते उनका बंगाल दौरा रद्द हो गया था। इसी के कारण उन्होंने  वर्चुअल माध्यम से सभा को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी और “सोनार बांग्ला” का सपना पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के लोग उनका साथ छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। ऐसा क्यों हो रहा है, ममता जी को यह सोचने की जरूरत है। 10 साल पहले तृणमूल की सरकार बनी। “मां, माटी, मानुष” का नारा दिया था। इस नारे का विश्वास कर बंगाल की जनता ने परिवर्तन किया था। “मां, माटी, मानुष” का नारा अदृश्य हो गया, तानाशाही, तुष्टिकरण का नारा दिखाई देता है। बंगाल को कम्युनिस्ट से भी ज्यादा गिराने का काम ममता ने किया है। पूरे बंगाल में परिवर्तन की लहर दिख रही है।

उन्होंने कहा कि किसान निधि योजना को लागू नहीं किया गया और अब कह रही हैं कि इसे लागू करेंगे, लेकिन इसके लिए किसानों की सूची चाहिए। एकाउंट नंबर चाहिए। किसानों को फिर से धोखा देने का काम किया है। मोदी जी को किसानों के खाते में  छह हजार रुपये भेजना हो, तो किस प्रकार भेजेंगे?

उन्होंने कहा कि भाजपा  कार्यकर्ता घर-घर जाएगा और बताएगा कि ममता बनर्जी पीएम के छह हजार रुपये किसानों को  नहीं दे रही हैं। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने  बंगाल की भूमि को रंक्तरंजित किया है। ममता बनर्जी की सरकार क्या घुसपैठ को रोक सकती है ? केवल मोदी जी की सरकार ही इसे रोक सकती है।

उन्होंने कहा कि यहां भतीजे को मुख्यमंत्री बनाने के सिवा कोई एजेंडा नहीं है। मोदी जी जनकल्याण के लिए व्यस्त हैं और ममता जी भतीजे के कल्याण के लिए व्यस्त हैं। बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी और तोलबाजी और तुष्टिकरण को पूरी तरह से समाप्त कर देगी। अमित शाह ने दोहराया कि पश्चिम बंगाल के लोगों ने तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ कर भाजपा की सरकार बनाने का मन बना लिया है और ममता बनर्जी इसे रोक नहीं पाएंगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper