अमित शाह बुधवार को जाएंगे बंगाल, रोड शो और गंगा सागर करेंगे दर्शन

अमित शाह

आसन्न विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल दौरे पर आ रहे हैं। वह बुधवार को भारत सेवाश्रम और गंगासागर जाएंगे, जहां कपिल मुनि मंदिर का दर्शन करेंगे। प्रदेश भाजपा की‌ ओर मंगलवार को जारी एक बयान में बताया गया है कि दौरे के दौरान दक्षिण 24 परगना के नीमखाना में सभा करेंगे तथा प्रवासी परिवार के साथ लंच भी करेंगे। शाह बुधवार रात लगभग 11.30 बजे दिल्ली से कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वह रात को न्यूटाउन स्थित होटल में रात्रि विश्राम करेंगे।

श्री बदरीनाथ धाम के कपाट खुलने की तिथि तय, 29 अप्रैल को होगी तेल कलश यात्रा

अगले दिन सुबह वह बीएसएफ अधिकारियों के साथ वेस्टिंन होटल में ही बैठक करेंगे। 18 फरवरी की सुबह शाह रासबिहारी एवन्यू स्थित भारत सेवाश्रम जाएंगे। वहां से वह हेलीकॉप्टर से गंगासगार जाएंगे।  गंगासागर में कपिलमुनि के मंदिर में जाएंगे। दर्शन और पूजा-अर्चना करेंगे।

परिवर्तन यात्रा को करेंगे रवाना

अमित शाह इसी दिन दोपहर 12.50 बजे नामखाना पहुंचेंगे और वहां से इंदिरा मैदान में परिवर्तन यात्रा को रवाना करेंगे। इस अवसर पर जनसभा को भी संबोधित करेंगे। उसके बाद वह नारायणपुर गांव जाएंगे, जहां प्रवासी परिवारों के साथ दोपहर का भोजन करेंगे। उसके बाद वह काकद्वीप पहुंचेंगे।‌ काकद्वीप में श्मशान कालीमंदिर से लेकर एसबीआई मोड़ तक परिवर्तन यात्रा के रोड शो में हिस्सा लेंगे। उसके बाद वह कोलकाता लौट आएंगे। कोलकाता में अरविंद भवन जाएंगे। कोलकाता में निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इस दौरान में भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करने वाले हैं जहां चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी।

उल्लेखनीय है कि हाल में ही अमित शाह बंगाल आए थे और कूचबिहार और उत्तर 24 परगना के ठाकुरनगर में मतुआ समुदाय के गढ़ में सभा की थी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper