ममता को अमित शाह की चेतावनी, कहा- 2 मई को आपका राज्यपाल को इस्तीफा देना तय

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए कहा है कि दीदी आपको 2 मई को दोपहर 2:00 बजे राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपना होगा।’ नदिया जिले के शांतिपुर और रानाघाट में बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो किया।

इसके बाद मीडिया से मुखातिब अमित शाह ने कहा, ’14 अप्रैल को बंगाल के नया साल की शुरुआत होगी और दो मई को ‘सोनार बांग्ला’ की शुरुआत होगी।  दीदी बखौलाई हुई हैं। हर रोज एक ही बात करती हैं, कि अमित शाह इस्तीफा दे दें। जनता कहेगी, तो इस्तीफा दे दूंगा, आप तैयार रखो, दो मई को आपको इस्तीफा दे दूंगा। बंगाल की जनता कहेगी, तो नत मस्तक से इस्तीफा दे दूंगा। दो मई को दो बजे राज्यपाल के यहां जाकर इस्तीफा देना तय है, क्योंकि यह लड़ाई, यह चुनाव बीजेपी और टीएमसी के बीच चुनाव नहीं है। बंगाल की महिला शक्ति और टीएमसी के बीच चुनाव है।”

दीदी को 200 सीट से करें विदाई अमित शाह ने कहा कि दीदी बहुत बड़ी नेता है। उनकी विदाई 200 सीटों के साथ करें।  उन्होंने कहा कि मतुआ समुदाय को नागरिकता मिले, तो दीदी को क्या तकलीफ है। उन्हें चिंता है कि घुसपैठिए नाराज हो जाएंगे। कांग्रेस, वामपंथी और दीदी क्या घुसपैठिए को रोक सकते हैं। केवल बीजेपी ही रोक सकती है। एक बार यहां बीजेपी की सरकार बना दो, घुसपैठिए छोड़ो, परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper