अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ की रिलीज डेट तय, इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई है। नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में है जबकि रिंकू राजगुरु, आकाश ठोसर अन्य कलाकार हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो गई थी और इसे पिछले साल 8 मई को ही रिलीज भी किया जाना था, लेकिन देश फैले कोरोना महामारी की वजह से इसे समय से रिलीज नहीं किया जा सका। टी-सीरीज के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और किशन कुमार आदि हैं।

बड़े पर्दे पर पहली बार साथ नजर आएंगे रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर

देश में कोरोना महामारी के कम होते मामलों को देखते हुए निर्माताओं ने फिल्म को इस साल रिलीज करने का फैसला किया है। यह फिल्म इसी साल 18 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसकी जानकारी फिल्म के निर्देशक नागराज मंजुले ने सोशल मीडिया पर दी। नागराज मंजुले ने फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा-‘जल्द आ रहा है ‘झुंड’, मिलिए थियेटर्स में 18 जून, 2021 को!’

‘झुंड’ में अमिताभ बच्चन फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में अमिताभ गरीब बच्चों को प्रेरित कर एक फुटबॉल टीम की शुरुआत करते हैं। यह फिल्म नागपुर के एक रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर के जीवन पर आधारित है। ‘झुंड’ नागराज मंजुले की पहली हिंदी फिल्म है। वहीं अमिताभ बच्चन भी पहली बार निर्देशक नागराज मंजुले के साथ काम कर रहे हैं।

बता दें कि इन दिनों अमिताभ बच्चन, फिल्म मेडे की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें अजय देवगन, रकुल प्रीत लीड रोल में नजर आएंगे। मेडे का निर्देशन अजय देवगन ही कर रहे हैं। इससे पहले अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ‘मेजर साहब’ और ‘खाकी’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया हुआ है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper