अमिताभ बच्चन ने कहा उनकी बेटी श्वेता भी थीं ‘शोले’ फिल्म का हिस्सा

बॉलीवुड के महानायक को किसी पहचान की ज़रूरत नहीं। दुनियाभर में अमिताभ बच्चन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। कई दशकों से वह फिल्म में काम करते नज़र आ रहे हैं। फिल्मीदुनिया के अलावा अमिताभ बच्चन टीवी पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। इन दिनों वह छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय रियल्टी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 13वे सीजन को होस्ट कर रहे हैं।

श्वेता बच्चन भी शोले फिल्म का हिस्सा

वहीँ शुक्रवार को शो में हेमा मालिनी पहुंचीं। शो में हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन ने एक दूसरे से जुड़ी कई सारी बातें बताई। इसके अलावा फिल्म शोले से जुडी भी कई सारी बाते सामने आई। इसी बीच बिग बी (Big B) बताते हैं कि उनकी बेटी श्वेता बच्चन भी शोले फिल्म का हिस्सा थीं। बिग बी (Big B) के इस बात से सभी लोग हैरान हो गए।

रिलीज होते ही मुसीबत बना राहुल वैद्य का गाना, मिलने लगी जान से मारने की धमकी

अमिताभ बच्चन बताते हैं कि जब फिल्म ‘शोले’ की शूटिंग हो रही थी तब जया बच्चन हमारी पहली बेटी श्वेता बच्चन के लिए गर्भवती थी। तो अगर अभी भी मै श्वेता से बात करता हूँ तो कहता हूँ कि आपने भी शोले में काम किया है। उनकी बाते सुनकर हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी हसने लगते हैं। बता दें शो में हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी का स्वागत करते हुए बिग बी कहते हैं कि मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि फिल्म ‘शोले’ को 46 साल हो चुके हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper