अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन संग साझा की तस्वीर, लिखा खास पोस्ट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन अपने हाथों से कहीं जाने का इशारा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं अमिताभ बच्चन उनके हाथ के इशारे को ध्यान से देख रहे हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए अमिताभ ने इसे एक खास कैप्शन दिया है और बताया है कि कब आपका बेटा आपका दोस्त बन जाता है। अमिताभ ने लिखा-‘जब आपका बेटा आपके जूते पहनना शुरू कर देता है .. और आपको बताता है कि कौन सा रास्ता लेना है .. तब वह सिर्फ आपका बेटा नहीं  .. बल्कि  आपका दोस्त भी बन जाता है .. ऑल द बेस्ट बडी ..  ..।’

अमिताभ के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ मनोरजन जगत की हस्तियां भी अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब अमिताभ अपने  बेटे अभिषेक के साथ अपनी तस्वीर साझा कर रहे हैं।  अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के सबसे फेमस पिता -बेटे की जोड़ियों में से एक हैं और दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर की है, जिनमें सरकार, सरकार राज, बंटी और बबली आदि शामिल हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही कई फिल्मों में नजर आएंगे। जिसमें  अजय देवगन की फिल्म ‘मेडे’ के अलावा निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’,नागराज मंजुले की फिल्म ‘झुंड’ और रूमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’ भी शामिल हैं। वहीं अभिषेक बच्चन फिल्म ‘द बिग बुल’, ‘बॉब बिस्वास’ और ‘दसवीं’ में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper