अपने लेटेस्ट ट्वीट की वजह से ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, जानिए क्या है पूरा मामला

अमिताभ बच्चन

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट किया है, जो उन्ही पर भारी पड़ गया है और फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल अमिताभ ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में क्रिकेट खिलाडियों को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। अपने इस पोस्ट में उन्होंने उन 11 क्रिकेट खिलाड़ियों के नाम गिनाये है जो बेटी के पिता बने है। अमिताभ बच्चन ने अपने इस पोस्ट में लिखा-‘ ‘महेंद्र सिंह धोनी की पहले से ही एक बेटी है। क्या वह भविष्य की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान बनेगी?’ इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने उन 11 खिलाड़ियों का जिक्र किया है, जो बेटी के पिता है। इन खिलाड़ियों में महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह, नटराजन, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, आर. अश्विन, रोहित शर्मा, गौतम गंभीर, सुरेश रैना,  ऋद्धिमान साहा, रविंद्र जडेजा, अजिंक्या रहाणे समेत कुल 11 क्रिकेटरों के नाम शामिल हैं। इसके साथ ही अमिताभ ने कयास लगाते हुए लिखा है कि-‘ भविष्य की महिला क्रिकेट टीम बन रही है।’ अपने इस पोस्ट के साथ उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी होने पर बधाई भी दी हैं।

इस दिन से होगा जिफ 2021 का ऑनलाइन आगाज, दिखेंगी 44 देशों की 266 फ़िल्में

अमिताभ का यह ट्वीट चर्चा में है। दरअसल अमिताभ बच्चन ने भले ही यह ट्वीट मजे लेने के लिए किया हो लेकिन फैंस उन्हें उनके इस ट्वीट पर जमकर ट्रोल कर रहे है। फैंस उन्हें वंशवाद को बढ़ावा देने वाला बता रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने कहा कि क्या आप क्रिकेट में भी वंशवाद लाना चाहते हैं।’ वहीं एक यूजर ने  सैफ अली खान, अक्षय कुमार समेत तमाम स्टार्स के बच्चों को गिनाते हुए कहा कि बॉलीवुड में ऐसा ही होता है।’ 78 वर्षीय अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। अमिताभ बच्चन इन दिनों सोनी टीवी के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ को होस्ट कर रहे हैं।

इस एक्ट्रेस ने बिकिनी की वजह से छोड़ दी थी फिल्म, सालों बाद खोला ये राज

अमिताभ बच्चन जल्द ही रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘चेहरे’, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित फिल्म ‘झुंड’ में नजर आएंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की जोड़ी सात साल बाद फिल्म ‘मेडे’ में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper