अमिताभ बच्चन अब और नहीं बेचेंगे पान मसाला, करार खत्म कर फीस की वापस

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन बीते दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किये गये थे. लेकिन अब उन्होंने अपनी तरफ से के बड़ा कदम उठाया है. जिस वजह से बिग बी को ट्रोल किया जा रहा था. उन्होंने अब उसका खात्मा कर दिया.

अमिताभ बच्चन

ऐड में बेच रहे थे पान मसाला

दरअसल, बिग बी अमिताभ बच्चन ने एक पान मसाला का ऐड किया था. जैसे ही व ऐड पब्लिक हुआ उसके तुरंत बाद से बिग बी के फैन्स उन पर टूट पड़े और ट्विटर सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनकी जमकर ट्रोलिंग कर दी. हालांकि उस समय तो शहंशाह अमिताभ बच्चन ने बड़े ही खुबसूरत अंदाज़ में अपना बचाव करते हुए एक यूजर को जवाब दिया था कि यह सिर्फ़ उन्होंने फीस के लिए किया है और पान मसाला इंडस्ट्री के लोगों के परिवार का भी हवाला देते हुए कहा था कि इसमें कुछ बुरा नहीं है.

HAPPY BIRTHDAY AMITABH : फिल्मी दुनिया में बिग बी ने कमाया नाम, रेडियो में हो गई बस इत्ती सी चूक…

वापस लिया नाम और लौटाई फीस

अमिताभ बच्चन लोगों कि नाराजगी का शिकार हो रहे थे लोगों का मानना है कि एक सिओर आर्टिस्ट और इतने आइकॉन होने के नाते उन्हें इस तरह के विज्ञापन करने से बचना चाहिए. क्योंकि जिस मुकाम पर वे है, वहां पर उनके छोटे से छोटे काम से भी पूरा देश प्रभावित होता है. एक बड़ी संख्या के लोग बिग बी कि फेन लिस्ट में शामिल हैं. बुजुर्गों से लेकर युवाओं तक. अब बिग बी ने अपने मेयार का ख्याल रखते हुए कमला पसंद पान मसाला से अपना करार ख़त्म कर लिया है और उन्होंने कम्पनी को पूरी फीस भी वापस कर दी.

अमिताभ ने कही ये बड़ी बात

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने बयान के दौरान कहा कि जब उन्होंने कमला पसंद के साथ इस ऐड के लिए करार किया था तब उन्हें इस बात का अंदाज़ा नहीं था पान मसाला का ऐड सैरोगेट एडवरटाइजमेंट की श्रेणी में आते हैं. उसके बाद उन्हें अपने फैन्स से इस रिएक्शन उम्मीद भी नहीं था. अपने जन्मदिन पर बिग बी ने ये बड़ा कदम उठाया है.

Related Articles

Back to top button
E-Paper