अमिताभ ने ‘सिर्फ एक फ्राइडे’ के लिये आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश को दी शुभकामना

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ‘सिर्फ एक फ्राइडे’ के लिये दिवंगत संगीतकार आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश को शुभकामना दी है।
आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश श्रीवास्तव बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। अवितेश ‘सिर्फ एक फ्राइडे से बॉलीवुड में बतौर अभिनेता अपनी पारी शुरू करने जा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन लॉयड बैप्टिस्टा कर रहे हैं, जबकि निर्माण दीपक मुकुट और मानसी बागला कर रहे हैं। फिल्म में महेश मांजरेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।
अवितेश के डेब्यू पर अमिताभ बच्चन ने उन्हें शुभकामनाएं दी है। अमिताभ ने फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करके लिखा, “अवितेश, आपके पिता आदेश ने कुछ बेहतरीन संगीत की रचना की थी। उम्मीद है, तुम उनकी विरासत को ऊंचाई पर ले जाओगे। तुम्हारे लॉन्च के लिए मेरी शुभकामनाएं। ”
अवितेश ने कहा, “ ‘सिर्फ एक फ्राइडे’ फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान और सौभाग्य की बात है। मैं कहानी से बहुत प्रभावित हुआ। जैसे ही मैंने इसे पढ़ा मैंने हां कह दिया। यह उस तरह की फिल्म है, जो एक अभिनेता को खुद से मिलाती है और इसलिए मैं इसके लिए काफी उत्साहित हूं। मुझे शूटिंग शुरू करने का इंतजार है। ”

Related Articles

Back to top button
E-Paper