आंध्र प्रदेश : सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत, मिनी बस से अजमेर शरीफ जा रहे थे सभी

कुरनूल (आंध्र प्रदेश)। आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले के वेलढूर्ती मंडल के मधापुरम के निकट रविवार तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक मिनी बस लॉरी से जा टकराया। हादसे में छह महिलाओं सहित 14 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। घायलों में कम-से-कम चार की हालत नाजुक है।

आंध्र प्रदेश

रविवार तड़के लगभग चार बजे हैदराबाद-बंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक मिनी बस डिवाइडर से टकराने के बाद सामने आ रही लॉरी से जा टकराया। मिनी बस में 18 लोग सवार थे। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि मिनी बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और 14 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। शवों को क्रेन की मदद से निकाला गया। शव इतने क्षतिग्रस्त हालत में थे कि उन्हें पहचानने में मुश्किलें पेश आ रही हैं। अभीतक सिर्फ चार मृतकों की पहचान हो पाई है जिसमें यास्मिन (12), कासिम (14), आस्मा (36) और मुस्ताक (42) शामिल हैं। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सोमवार से खुलेगा चिड़ियाघर, कोरोना गाइडलाइन का करना होगा पालन

मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं। इनकी पहचान चित्तूर जिले के मदनपल्ले निवासी के रूप में हुई है। ये सभी एक मिनी बस में सवार होकर अजमेर शरीफ के लिए निकले थे। पुलिस की तरफ से मृतक के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गयी है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper