अनीता हसनंदानी ने दिया बेटे को जन्म, पति रोहित रेड्डी ने दी जानकारी

अनीता हसनंदानी

टेलीविजन जगत की जानी मानी अभिनेत्री अनीता हसनंदानी मां बन गई हैं। उन्होंने मंगलवार को एक बेटे को जन्म दिया है। इसकी जानकारी अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी ने फैंस को दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी। इस तस्वीर में अनीता अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं, जबकि रोहित उनके गाल पर किस कर रहे हैं और अनीता मुस्करा रही हैं।

खास बात यह है कि रोहित ने इसमें खास क्रिएटिविटी भी दिखाई है। इस तस्वीर में उन दोनों के ऊपर नीले रंग की रस्सी बंधी है और जिस पर एक नीले रंग का बेबी आउटफिट चिमटियों के सहारे टंगा हुआ है। इस टी-शर्ट पर नीले रंग से ‘इट्स ए ब्वॉय’ यानी लड़का हुआ है, लिखा है। इस तस्वीर में तारीख भी लिखी है। इस पोस्ट को फैंस के साथ साझा करते हुए रोहित ने लिखा -‘ओह बॉय!’

सोशल मीडिया पर रोहित की इस पोस्ट पर फैंस एवं सेलिब्रिटी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और घर आये नन्हे मेहमान के लिए बधाई एवं शुभकामनायें भी दे रहे हैं। घर में नए सदस्य के आने से अनीता और उनका पूरा परिवार बहुत खुश और उत्साहित है। अनीता टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने सिर्फ टेलीविजन ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में अभिनय किया है।

इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ फिर नजर आएगी कृति सेनन, सामने आया वीडियो

साल 2013 में अनीता ने कॉर्पोरेट जगत से ताल्लुक रखने वाले रोहित रेड्डी से शादी कर ली । शादी के लगभग सात साल बाद अक्टूबर, 2020 अनीता ने अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस को दी और अब 9 फरवरी, 2021 को अनीता ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। बेटे के आने से अनीता के परिवार और फैंस के बीच ख़ुशी का माहौल है और हर कोई उन्हें बधाई एवं शुभकामनायें दे रहा है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper