अंकिता लोखंडे की बैचलर पार्टी, उप्स मूमेंट का शिकार होते होते बचीं

बॉलीवुड में इन दिनों हर जगह शहनाइयों की गूंज सुनने को मिल रही है। कई कपल की शादी हो गई तो वहीँ अभी कई कपल्स शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। इसी बीच अंकिता लोखंडे की भी शादी की खबर सामने आ रही है। अंकिता अपने शादी की तैयारियों में लगी हुई हैं। हाल ही में अंकिता ने बैचलर पार्टी रखी। जिसमे अंकिता के कई करीबी दोस्तों ने शिरकत की। बता दें अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी को लेकर खास चर्चे में हैं। पार्टी में अंकिता ने छोटी पर्पल ड्रेस पहनी थी, जिसकी वजह से वह उप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बच गईं।

अंकिता लोखंडे

उनके इस पार्टी का वीडियो सोशल मिडिया पर धूम मचा रहा है। वहीँ इसी पार्टी का एक और वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंकिता अपने दोस्तों के साथ जमकर डांस करती हुई नज़र आ रही हैं। डांस के दौरान अंकिता उप्स मूमेंट का शिकार होते होते बची। वीडियो में अंकिता फ्रेंड्स के साथ धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। वह बेहद खुश और खूबसूरत लग रही हैं।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने सेलिब्रेट किया आराध्या का 10वां बर्थडे

इस पार्टी के कई वीडियोज में अंकिता की खुशी की प्यारी झलक देखी जा सकती है। अंकिता के इस बैचलर पार्टी में टीवी की कई हसीनाएं पहुंची हुई थीं, जिसमें रश्मि देसाई, मृणाल ठाकुर, अपर्णा दीक्षित, मृणालिनी त्यागी, माही विज और सृष्टि रोडे सहित कई एक्ट्रेस शामिल हैं। पार्टी में सभी एक्ट्रेसेस ग्लैमरस लुक में दिखाई दीं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper