रिया के कमेंट पर अंकिता का रिएक्‍शन, कहा- छोटी-छोटी बातों पर रो देती हैं लड़कियां

मुंबई। अंकिता लोखंडे छोटी-छोटी बातों पर रोने में यकीन नहीं रखती हैं। रविवार इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए अंकिता ने लिखा, “लड़कियां छोटी-छोटी बातों पर रो देती हैं, पर लाइफ की बड़ी से बड़ी मुश्किल हंसते हंसते हैंडल कर लेती हैं। हैशटैगपॉवरऑफविमेन।”

रिया

दरअसल, अभी कुछ ही दिनों पहले रिया ने अंकिता के बारे में कहा था कि वह सुशांत की ‘विधवा’ की तरह बर्ताव कर रही हैं। बता दें कि अंकिता और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत छह सालों तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे और सुशांत के निधन के बाद अंकिता उनके परिवार को हर तरह से अपना समर्थन दे रही हैं।

अंकिता इससे पहले कुछ-कुछ चीजों पर अपना स्पष्टीकरण देते हुए एक नोट साझा कर चुकी हैं। उन्होंने लिखा था, “सबसे पहले तो शुरुआत से लेकर साल 2016 के 23 फरवरी तक हम दोनों के साथ रहने के दौरान वह कभी भी अवसाद की स्थिति में नहीं था और न ही किसी मनोचिकित्सक के संपर्क में था। वह पूरी तरह से ठीक था।”

उन्होंने आगे लिखा, “मैंने कभी भी यह नहीं कहा है कि अलग हो जाने के बाद भी हम दोनों आपस में संपर्क में थे। मैंने कहा था कि मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान सुशांत ने मेरे एक पोस्टर पर कमेंट करते हुए बधाई दी थी, जिसे मेरे किसी दोस्त ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था। इसलिए मैं रिया के इस दावे का खंडन करती हूं कि हमारी फोन पर बात हुई थी।”

Related Articles

Back to top button
E-Paper