अनमोल सूद ने लाइव शो के दौरान अमृता राव को किया था प्रपोज

अमृता राव लाइम लाइट से थोड़ा दूर ही रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री अमृता राव ने अपनी लव लाइफ से जुड़ा एक किस्सा अपने फैन के साथ साझा किया। अमृता ने बताया कि उनके पति आरजे अनमोल यानी अनमोल सूद ने उन्हें एक लाइव शो के दौरान अमृता को प्रपोज किया था। अनमोल ने बताया कि उन्होंने अपने शो कपल ऑफ थिंग्स के नए एपिसोड में उन्हें प्रपोज किया था। उन्होंने अमृता का पसंदीदा गाना बजाते हुए लाइव रेडियो पर उनके सामने प्रस्ताव रखा। 

अमृता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में अमृता और अनमोल ने उस रात को याद किया जब उन्होंने अभिनेत्री को प्रपोज किया था। वह अपने रेडियो शो पर लाइव प्रसारण कर रहे थे और शूटिंग से लौटने के बाद अमृता उस शो को सुन रही थी। उन्होंने कहा, “हम दोस्त थे मगर उस दिन लगा, ‘आज मैसेज करूं तो थोड़ा ज्यादा तो नहीं होगा?”

स्वरा भास्कर को यूजर ने कहा ‘मेरी नौकरानी तुमसे ज्यादा सुन्दर है’, मिला करारा जवाब

इसके बाद अमृता ने अनमोल को एक मैसेज कर बताया कि वह उनका शो सुन रही है। इस पर अनमोल ने जवाब देते हुए अभिनेत्री को अगले पांच मिनट तक रेडियो सुनने को कहा। इस पर एक्ट्रेस ने कहा “मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है, बॉस।” इस बीच अनमोल ने बताया कि, “मुझे लगा गरम है लोहा, मार दो हाथोड़ा।” गौरतलब है कि कई सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अमृता और अनमोल ने साल 2016 में शादी के बंधन में बंध गए। इसके अलावा कपल पिछले साल ही नवंबर में अपने पहले बच्चे वीर के पेरेंट्स बने हैं। 

Related Articles

Back to top button
E-Paper