डोनाल्‍ड ट्रंप को एक और बड़ा झटका, राष्ट्रपति चुनाव में हार के बाद अब मेलेनिया देने वाली हैं तलाक

वॉशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में जो बाइडेन के हाथों हार का सामना करने वाले डोनाल्ड ट्रंप के लिए एक और बुरी खबर है। अब उन्हें पत्नी मेलेनिया भी तलाक देने जा रही हैं। मेलेनिया ट्रंप के साथ 15 साल पुराना रिश्ता तोड़ने जा रही हैं। व्हाइट हाउस के एक पूर्व सहयोगी ने दावा किया है कि जोड़ा 15 साल पुराने शादी के बंधन को तोड़ने जा रहा है और मेलेनिया ट्रंप के व्हाइट हाउस से बाहर निकलते ही उन्हें तलाक दे देंगी।

डोनाल्‍ड ट्रंप

लंदन के टैबलॉयट डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाइट हाउस के पब्लिक लाइजन ऑफिस में कम्युनिकेशन के पूर्व डायरेक्टर ओमारोसा मनिगाउल्ट न्यूमेन ने आरोप लगाया, डोनाल्ड ट्रंप के ऑफिस में रहते हुए मेलेनिया इसलिए तलाक नहीं दे रही हैं क्योंकि यदि वह इस समय उनके अपमान की कोशिश करेंगी तो वह (ट्रंप) उन्हें सजा देने का रास्ता निकाल लेंगे।

न्यूमैन ने ट्रंप के साथ सार्वजनिक झगड़े के बाद दिसंबर 2017 में अप्रत्याशित रूप से इस्तीफा दे दिया था। मेलेनिया के एक दोस्त ने जोर देकर कहा कि पति के 2016 चुनाव में जीत के बाद वह रोने लगी थीं, क्योंकि उन्हें कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी। न्यूयॉर्क से वॉशिंगटन जाने के लिए उन्होंने पांच महीने तक इंतजार किया, क्योंकि उनके बेटे बैरोन को स्कूल पूरी करनी थी।

हालांकि, अमेरिका के फैशन, एंटरटेनमेंट एग्जीक्युटिव और मेलेनिया की पूर्व सलाहकार स्टेफानी वोकऑफ ने कहा कि बैरोन को संपत्ति में बराबर हिस्सा देने के लिए मेलेनिया ट्रंप के साथ विवाहेत्तर समझौते पर बातचीत कर रही थीं। वोकऑफ ने यह भी कहा कि व्हाइट हाउस में ट्रंप और मेलेनिया के बेडरूम अलग थे और दोनों समझौतापूर्ण शादी में थे।  

सार्वजनिक तौर पर अफवाहों और अटकलों के बीच मेलेनिया दावा करती रही हैं कि उनका पति के साथ बेहतरीन रिश्ता है। ट्रंप भी जोर देकर कहते रहे हैं कि उनकी पत्नी के साथ कभी बहस नहीं होती। दूसरी पत्नी मारला मेपल्स के साथ विवाह पूर्व समझौते के मुताबिक वह डोनाल्ड ट्रंप की आलोचना वाली कोई किताब प्रकाशित नहीं करा सकती हैं और ना ही इंटरव्यू दे सकती हैं। कहा जाता है कि मेलेनिया ने भी इसी तरह की सहमति दी थी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper