फिर सामने आई ममता के एक और मंत्री की नाराजगी, नहीं लड़ना चाहते हैं चुनाव

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पुस्तकालय मंत्री और ममता बनर्जी के कैबिनेट में दबंग अल्पसंख्यक चेहरा सिद्दीकुल्लाह चौधरी की नाराजगी एक बार फिर सतह पर आई है।

उन्होंने एक बयान जारी किया है जिसमें कहा है कि वह पूर्व बर्दवान के मंगलकोट विधानसभा क्षेत्र से चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं। यहीं से वह फिलहाल विधायक हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके विधायक रहते हुए विकास कार्यों में बाधा दी गई। यह वे स्वीकार नहीं कर सकते हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को भी इस संबंध में चिट्ठी लिखी है और कहा है कि वह पूर्व बर्दवान के ही किसी अन्य विधानसभा सीट से लड़ना चाहते हैं।

सिद्दीकुल्लाह का जो वीडियो सामने आया है उसमें वह दावा कर रहे हैं कि विधायक के तौर पर विकास कार्यों के लिए उन्होंने 2.99 करोड़ की राशि खर्च की है। उन्होंने यह भी दावा किया है कि उनके विकास कार्यों में बाधा देने की कोशिश की गई। पार्टी के एक हिस्से पर उन्होंने भ्रष्टाचार और कदाचार का भी आरोप लगाया है।

उल्लेखनीय है कि इसके पहले भी उन्होंने बीरभूम जिले के तृणमूल अध्यक्ष अणुव्रत मंडल के खिलाफ जिले में बालू खनन और अन्य गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper