अक्षय कुमार के एक्शन गेम FAU-G का एंथम सॉन्ग हुआ लॉन्च, जानें कब रिलीज होगा गेम

भारत सरकार ने पिछले साल चाइनीज एप PUBG सहित 118 चीनी मोबाइल एप्स को बैन कर दिया था। इसके बाद अक्षय कुमार ने PUBG की जगह FAU-G लॉन्च करने की घोषणा की थी। अब इस गेम का एंथम अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है। बता दें कि गेम का पूरा नाम फेयरलेस एंड यूनाइटेड – गार्ड्स है।

सोशल मीडिया पर इसे लॉन्च करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘चाहे देश में दिक्कत हो या बॉर्डर पर…भारत के वीर हमेशा ऊपर खड़े रहते हैं। ये बहुत निडर हैं और यूनाइटेड गार्ड हैं हमारे फौ-जी..’ इसके साथ ही अक्षय ने ये ऐलान भी कर दिया है कि वो अपनी गेमिंग एप को 26 जनवरी के मौके पर रिलीज करेंगे।

बता दें कि ‘पबजी’ बैन होने के बाद अक्षय ने इस गेम की अनाउंसमेंट करते हुए कहा था, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्‍मनिर्भर मूवमेंट को समर्थन करते हुए, ऐक्शन गेम, FAU-G को पेश करने पर गर्व है। मनोरंजन के अलावा, खिलाड़ी हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जानेंगे। इसका 20 पर्सेंट नेट रेवेन्‍यू ‘भारत के वीर’ ट्रस्‍ट को डोनेट किया जाएगा। खास बात ये है कि FAU-G को जब अनाउंस किया गया था, उस समय महज 24 घंटे के भीतर ही 10 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन दर्ज किया था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper