एंटिलिया प्रकरण : नारायण राणे बोले- उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दें

राज्यसभा सदस्य नारायण राणे ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। राणे ने कहा कि पुलिस अधिकारी सचिन वाझे की एंटिलिया प्रकरण में गिरफ्तारी से साफ हो गया है कि राज्य का पुलिस विभाग गलत गतिविधियों में लिप्त था।

नारायण राणे ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में कहाकि महाराष्ट्र राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से खराब हो गई है। राणे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर आरोप लगाते हुए कहा कि उद्धव के नजदीकी, रिश्तेदार सभी गलत गतिविधियों में लिप्त हैं। सचिन वाझे की गिरफ्तारी से साबित हो गया है कि मुख्यमंत्री के इशारे पर पुलिस विभाग का उपयोग रंगदारी वसूलने, धमकी देने के लिए किया जा रहा था। राणे ने आज फिर दोहराया कि उद्धव ठाकरे के पास राज्य का मुख्यमंत्री बनने की क्षमता नहीं है। इसी वजह से पुलिस के काम में बड़े पैमाने पर हस्तक्षेप किया जा रहा है।

राणे ने कहा कि उन्होंने राज्य की हालत काे बयां करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर सूबे में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। उनके पत्र पर अमित शाह विचार कर रहे हैं। समय आने पर अमित शाह उनके पत्र पर उचित निर्णय लेने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper