अनुपम श्‍याम ओझा ने सीएम योगी को लिखा भावुक पत्र, मदद के लिए जताया आभार

लखनऊ। टीवी कलाकार अनुपम श्याम ओझा ने उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ को एक भावुक पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्‍होंने सीएम योगी का आभार व्‍यक्‍त किया है। आपको बता दें कि अनुपम श्‍याम ओझा काफी समय से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। इसके बाद उनकी हरसंभव मदद के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ खुद आगे आये थे।

अनुपम श्‍याम ओझा

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने अनुपम श्‍याम ओझा के इलाज में हर स्तर से उनकी सहायता के लिए अधिकारियों को निर्देश दिये थे। अब अनुपम ने सीएम योगी को अस्पताल से बेहद भावुक चिट्ठी भेजी है। जिसमें उन्होंने सीएम योगी का आभार प्रकट किया है। उन्‍होंने बीमारी के समय में कठिन परेशानी के दौर में बड़ी मदद के लिए सीएम योगी का आभार जताया है। साथ ही में चिट्ठी में उन्होंने सीएम योगी की तस्वीर भी लगाई है।

अनुपम श्‍याम ओझा

बता दें कि छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार अनुपम श्याम ओझा मूल रूप से उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले हैं। किडनी की समस्या के चलते उनकी तबीयत अचानक बीते दिनों खराब हो गयी थी, उनका इलाज मुंबई के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। पैसे ना होने के चलते एक्टर के इलाज में परेशानी आ रही थी। इसके बाद सीएम योगी को जैसे ही उनकी जानकारी मिली, तब उन्होंने इलाज का खर्च उठाते हुए 20 लाख रुपए की मदद की थी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper