आर्यन खान और अनन्या के अलावा अन्य स्टार किड्स से पूछताछ करेगी NCB

आर्यन खान और अनन्या की मुसीबते बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। NCB दोनों से लगातार पूछताछ कर रही है। जाँच में दोनों के चैट्स सामने आये हैं। जिसमे आर्यन ने अपने दोस्तों को NCB के नाम से डराया भी है। आर्यन को एक चाट में कोकेन टुमारो का भी वादा किया गया था। और एक चाट में आर्यन खान अचित कुमार नाम से ड्रग पैडलर से 80, 000 रूपए का गांजा खरीदने का भी ज़िक्र कर रहे हैं। इसके अलावा आर्यन और अनन्य के एक व्हाट्सअप ग्रुप भी है। जिसमे सिर्फ ड्रग्स के बारे में बात होती है। इस ग्रुप में कई स्टार किड्स शामिल हैं। इस ग्रुप को देखते हुए एजेंसी जल्द ही अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।

आर्यन खान

काफी लंबे समय के बाद अभिनय की दुनिया में कदम रखेंगी दिव्या खोसला

इन व्हाट्सएप चैट में अनन्या और आर्यन ड्रग्स के बारे में बात कर रहे हैं. आर्यन खरपतवार लिखते है जिसे अनन्या अपनी मांग बताती है तो आर्यन कहते हैं, मैं इसे आपसे चुपके से ले लूंगा और अनन्या भी सहमति जाहिर करती है। एनसीबी के अनुसार इस प्रथम दृष्टया अनन्या आर्यन खान को एक छोटी मात्रा के आपूर्तिकर्ता के रूप में दिखाई दे रही हैं।

व्हाट्सऐप चैट में आर्यन खान अचित कुमार से थोक में ड्रग्स खरीदने की बात कर रहा है। आर्यन खान के फोन से बरामद किए गए व्हाट्सऐप डेटा में दो अन्य लोगों के साथ ड्रग्स को लेकर ग्रुप चैट भी दिखाई दे रही है। एनसीबी के पास अनन्या पांडे के अलावा तीन अन्य सेलिब्रिटी किड्स के साथ आर्यन खान की चैट की जानकारी है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper