बंपर बहाली की कवायद में जुटी बिहार सरकार, जल्द शुरू होगी प्रक्रियाः तारकिशोर प्रसाद

बिहार सरकार

पटना में चुनावी वादे के अनुसार बिहार सरकार राज्य में बंपर बहाली करने की तैयारी में है। उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, बिहार के युवाओं के हित में बड़ा कदम उठाते हुए बिहार सरकार राज्य में बंपर बहाली लाने की कवायदों में जुट चुकी है। इस संबंध में बिहार कर्मचारी चयन आयोग द्वारा सभी जिलों को पत्र लिख कर सभी विभागों से संबंधित रिक्तियों की मांग की गयी है, जिसके बाद आगे की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

इन विभागों में निकली 200 से अधिक सरकारी नौकरियां, जल्द करें आवेदन

ट्वीट के साथ उपमुख्यमंत्री प्रसाद ने एक पोस्टर भी अटैच किया है। उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री की नीतीश कुमार की तस्वीर है। उसके नीचे लिखा है, 19 लाख रोजगार सृजन एनडीए सरकार का लक्ष्य। शीघ्र होगी 50 हजार पदों पर बहाली।

इस बैंक में ऑफिसर/एग्जीक्यूटिव पदों पर निकली भर्ती, जानें क्या है अंतिम तिथि

उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव में रोजगार अहम मुद्दा था। विपक्षी गठबंधन की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने सरकार बनने पर पहली कैबिनेट में 10 लाख युवाओं को स्थायी नौकरी देने का वादा किया था। इसके जवाब में भाजपा ने 19 लाख रोजगार सृजन का वादा किया था। सरकार बनने के दो महीने बाद इस पर काम शुरू हो गया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper