जानिए क्या अर्चना ने कपिल को गोद में उठाया? देखें मजेदार फोटो

कपिल

टीवी का मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें अर्चना पूरन सिंह ने कपील को गोद में उठाया हुआ है। हालांकि, फोटो में अर्चना पूरन सिंह का चेहरा तो नहीं नजर आ रहा है, लेकिन फैन्स कयास लगा रहे हैं कि ऐसा ही हुआ है। फोटो में आप देख सकते हैं कि एक तरफ अर्चना पूरन सिंह ने नीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है और दूसरी तरफ उन्होंने कपिल शर्मा को गोद में उठाया हुआ है।

कपिल शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “उफ्फ, ये किससे पंगा ले लिया, अर्चना पूरन सिंह यह नारी है सब पर भारी।” इसके साथ ही उन्होंने कपिल शर्मा शो और फन नाइट जैसे हैशटैग लगाए हैं। कपिल ने यह पोस्ट एक वीडियो के बाद शेयर किया, जिसमें वह अर्चना पूरन सिंह की टांग खींचते नजर आए थे। वीडियो में कपिल शर्मा, जो सिद्धू के अवतार में नजर आए, वह कृष्णा अभिषेक (सपना) के पास जाते हैं और पूछते हैं कि क्या वह अर्चना पूरन सिंह के साथ काम करती हैं? सिद्धू, सपना से कहते हैं कि तुम अर्चना जी को मेरी ओर से यह गिफ्ट दे देना। यह गिफ्ट एक ईंट होती है। सिद्धू कहते हैं कि यह जाकर अर्चना के सिर में मार देना। सपना इसपर रिएक्शन देते हुए कहती हैं कि अब मजा आएगा और वह पत्थर लेकर चली जाती है।

कपिल की इस पोस्ट पर जवाब देते हुए अर्चना पूरन सिंह ने लिखा, “शुक्र है मुझे यह वीडियो पहले दिखा दिया था। मेरे ओके करने पर ही पोस्ट किया कपिल शर्मा। वरना यही पत्थर मैं तेरे और कृष्णा अभिषेक के सिर पर मारती। हमेशा की तरह जब कुछ अच्छा होता है तो उसकी सराहना करूंगी और यह बहुत फनी है।”

Related Articles

Back to top button
E-Paper