Aryan Khan Drugs Case : अभी जेल में ही रहेंगे किंग खान के बेटे, कोर्ट में फ़ैसला सुरक्षित

Aryan Khan Drugs Case में किंग खान के बेटे को अभी भी कोई राहत मिलती नहीं नज़र आ रही है. आज कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान कोर्ट ने अपना फ़ैसला सुरक्षित रख लिया है. फिलहाल आर्यन खान की मुश्किलें कम होती नहीं दिखाई पड़ रही हैं. अब उनके मामले में 20 अक्टूबर को सुनवाई की जाएगी.

Aryan Khan Drugs Case

मुंबई में एनडीपीएस की विशेष अदालत ने गुरुवार को एक वरिष्ठ नागरिक की आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष की सहायता करने संबंधी हस्तक्षेप अर्जी खारिज कर दी।

एनसीबी के खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगे नवाब मलिक के दामाद, कहा- परिवार को किया गया बदनाम


इस 72 वर्षीय बुजुर्ग ने सामाजिक कार्यकर्ता होने का दावा करते हुए अदालत से कहा कि समाज में नशीले पदार्थों के संकट से संबंधित यह मामला है अत: उन्हें आर्यन खान के मामले में जमानत याचिका की सुनवाई के दौरान हस्तक्षेप करने की अनुमति दी जानी चाहिए।
आर्यन खान की वकील आनंदिनी फर्नाडीज ने याचिका का विरोध करते हुए कहा कि संबंधित बुजुर्ग व्यक्ति के इस मामले(Aryan Khan Drugs Case) में शामिल होने का कोई आधार नहीं है और यह सिर्फ प्रचार पाने का एक प्रयास है।

उन्होंने कहा कि विशेष अदालत के समक्ष प्रतिदिन मादक पदार्थों से संबंधित कई मामले आते हैं, यह बुजुर्ग व्यक्ति किसी अन्य जमानत याचिका में हस्तक्षेप नहीं करते। अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से बहस कर रहे हैं अत: यह नहीं कहा जा सकता कि इस मामले में अभियोजन पक्ष का पर्याप्त प्रतिनिधित्व नहीं है।
विशेष अदालत के न्यायाधीश वी वी पाटिल ने मेरिट के आधार पर याचिका खारिज कर दी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper