आर्यन खान को एनसीबी ने भेजा जेल, ड्रग्स केस में 2 अक्टूबर को हुई थी गिरफ्तारी

आर्यन खान की गिरफ्तारी के मामले में इस वक़्त मुंबई किला कोर्ट में उनकी जमानत पर सुनवाई जारी है. आर्यन खान को कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग केस में 2 अक्टूबर को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. अभी तक आर्यन नारकोटिक्स विभाग कि हिरासत में थे. कोर्ट से एनसीबी ने 4 और दिन की कस्टडी की गुहार लगाई थी. लेकिन कोर्ट ने इसे साफ तौर पर नकार दिया था. कोर्ट ने आर्यन खान को 14 दिन कि न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था.

आर्यन खान की

जमानत के लिए दाखिल की अर्ज़ी

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से एनसीबी उनकी कस्टडी मांग रही है तो वहीँ आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में उनकी जमानत के लिए अर्ज़ी दाखिल की है. कोर्ट में आज उनकी जमानत को लेकर सुनवाई जारी है. आर्यन के साथ ही कुछ अन्य आरोपी भी नारकोटिक्स की गिरफ़्त में आ गये थे. आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा भी मुख्य आरोपी के तहत न्यायिक हिरासत में थे. गौरतलब है कि उनकी भी जमानत पर सुनवाई जारी है.

यह भी पढ़ें : लखीमपुर हत्याकांड पर योगी का बड़ा बयान, नही होगी बिना सुबूत के कोई

क्या कहते हैं वकील

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने जमानत पर बात करते हुए कहा है कि वे जमानत के आवेदन को आगे बढ़ा रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनके पास पानी बात रखने का पूर्ण अधिकार है और वे उसे पूरी तरह से इस्तेमाल किये बगैर हार नहीं मानने वाले हैं.

क्या चाहती है एनसीबी

एनसीबी फ़िलहाल अभी सभी गिरफ्तार किये गए लोगों को अपनी कस्टडी में रखने कि मांग कर रही है. इस पर दलील देते हुए एनसीबी ने कहा है कि अभी उन्हें कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग केस मामले में और तथ्यों पर नज़र डालने के लिए इन लोगों का कस्टडी में होना जरुरी है. एनसीबी ने आर्यन खान और उनक साथियों को आर्थर रोड जेल भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button
E-Paper