आसाराम की सेहत में सुधार, पुलिस पहरे के बावजूद सेविका शिल्पी अचानक पहुंची अस्पताल

जोधपुर अपने ही गुरुकुल की छात्रा से यौन शोषण के आरोपी आसाराम की सेहत में अब सुधार है। गुरुवार को उन्हें अस्पताल के सीसीयू वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। इधर आसाराम केस में सहयोगी रही शिल्पी भी अचानक से अस्पताल पहुंच गई जबकि अस्पताल में पूरी तरह से पुलिस का पहरा है।

आसाराम

शिल्पी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह आसाराम के स्वास्थ्य को लेकर कामना करने आई है। उसने उनके जल्द रिहा होने की अपील भी न्यायालय की है। उनकी उम्र को देखते हुए दया करने की बात मीडिया को बताई। पहले शिल्पी ने मीडिया से बातचीत करने से इंकार कर दिया और खुद को शिल्पी होने से भी मना कर दिया गया था। मगर बाद में उसने मीडिया को बयान दिया।

जानिए क्या था ‘ऑपरेशन स्नो लेपर्ड’? ​जिसके कारण भारत के सामने घुटने टेकने को मजबूर हुआ चीन

सबसे बड़ी बात है कि आसाराम के समर्थक अस्पताल में ना जुटे इसके लिए पुलिस ने अस्पताल परिसर को पूरी तरह घेरे में ले रखा है। मगर उसके वावजूद शिल्पी का वहां पहुंचने पुलिस की कार्यशैली पर भी प्रश्र चिन्ह खड़ा कर रहा है। वह अस्पताल में आसारास के सीसीयू वार्ड तक पहुंची और उनकी कुशलक्षेम को जाना। उसने आसाराम को दादा की उम्र का बताया है।

आसाराम को गत मंगलवार की रात को सांस में तकलीफ एवं सीने में दर्द की शिकायत के बाद पहले एमजीएच लाया गया था। रात को अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब उसकी सेहत में सुधार है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper