12वीं क्लास के सरफिरे आशिक़ ने ब्लेड से काटा छात्रा का गला

राजस्थान के पाली एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहा एक सिरफिरे प्रेमी छात्र ने ब्लेड से छात्रा का गला काट डाला। वहीं, ताबड़तोड़ वार में छात्रा बुरी तरह से घायल हो गई। आनन फानन में छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन छात्रा की स्थिति बहुत ही गंभीर बताई जा रही है। इतना ही नहीं अस्पताल में वह सरफिरा आशिक भी पहुंच गया और डॉक्टर से पूछने लगा वह जिंदा है या मर गई।

ब्लेड से काटा

क्या है पूरा मामला ?

मामला बिठोला कलां गांव के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल का है। यहां मंगलवार को 11वीं की छात्रा अपनी क्लास में ही लंच कर रही थी। इसी दौरान 12वीं में पढ़ने वाला छात्र वहां आया जो उससे एकतरफा प्यार प्यार करता था। छात्र ने आते ही अचानक ब्लेड से उसका गला काट दिया और भाग गया। जानकारी मिलने पर स्कूल टीचर ग्रामीणों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर विकास गहलोत ने पाली रेफर कर दिया। उन्होंने बताया कि देखने से ऐसा लग रहा है कि ब्लेड से गला काटा गया है।

तेंदुए के हमले से दस वर्षीय बालक की मौत, ग्रामीणों ने किया आग के हवाले

इस मामले में छात्रा से पूछताछ की गई उसने बताया कि हमलावर छात्र चार दिन से उसे परेशान कर रहा था। इसी दौरान बार-बार फ्रेंडशिप का दबाव बना रहा था। मंगलवार को भी उसने ऐसे परेशान किया लेकिन उसने मना कर दिया। इसी को लेकर मंगलवार को उसने लंच टाइम के दौरान हमला कर दिया। इससे पहले उसने छात्रा के क्लास के बोर्ड पर ‘आई लव यू वाइफ’ लिखा था। फिलहाल पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper