प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को बोकाखात में करेंगे जनसभा को संबोधित

असम प्रदेश भाजपा के सभी बड़े नेता विधानसभा चुनाव प्रचार में जोर-शोर से जुटे हैं। चुनाव प्रचार को और गति देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार असम में चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। इसी कड़ी में वे रविवार को बोकाखात में जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 21 मार्च को बोकाखात में भाजपा गठबंधन के उम्मीदवार व असम गण परिषद (अगप) के अध्यक्ष अतुल बोरा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। जनसभा में प्रधानमंत्री के साथ असम प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रंजीत कुमार दास, मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, नेडा के संयोजक डॉ हिमंत विश्वशर्मा समेत अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे।

वहीं बराक घाटी में चुनाव प्रचार कर रहे भाजपा के स्टार प्रचारकों में से एक दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी 21 मार्च को धोलाई विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार परिमल शुक्लबैद्य के समर्थन में प्रचार करेंगे। वहीं भाजपा के टिंगखांग विधानसभा के उम्मीदवार बिमल बोरा और सोनारी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार धर्मेश्वर कोंवर के समर्थन में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा चुनाव प्रचार करेंगे। भाजपा की ओर से असम में जोरदार चुनाव प्रचार अभियान जारी है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper