अभिनेत्री मोना राय पर हमला, कमर में गोली फसने से लिवर डैमेज, मौके पर ही मौत

राजधानी की चर्चित भोजपुरी मॉडल मोना राय को अपराधियों ने गोली मारी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना पिछले दिन नवरात्र की है, उनके घर के सामने अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। पुलिस के हाथ अब तक किसी भी प्रकार का कोई सबूत नहीं लगा है। मोना राय के मौत के साथ ही गोलीकांड के कारणों का राज भी दफ़न हो गया। फिलहाल पटना पुलिस अभी इस के कारण की जाँच पड़ताल कर रही है।

पटना पुलिस ने मिडिया से सिर्फ इतना ही कहा है कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है। जिसमे से प्रेम सम्बन्ध भी एक हो सकता है। मोना राय की मौत से उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। जिस वक्त मोना को गोली मारी गई उस वक़्त मोना की बेटी भी उसके ही साथ थी। मोना के पति ने इस पुरे मामले में पटना पुलिस से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों तक पहुंचने की गुज़ारिश की थी।

सौतेली माँ ने छः साल के मासूम को उतारा मौत के घाट, आठ महीने तक किया प्रताड़ित

कमर में फंसी थी गोली

घटना के तुरंत बाद राजीव नगर ठाणे की पोल्स वहां पहुंची और मौके पर ही मोना राय को अस्पताल ले जाय गया। गोली मोना राय के कमर में फंसी थी जिससे उनका लिवर डैमेज हो गया। उनके दोनों पांव ने बह काम करना बंद कर दिया था जिससे उनकी हालत और नाजुक बनती जा रही थी। लेकिन इतने दिन के बाद भी पुलिस अपराधियों तक नहीं पहुंच पा रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper